सेल्फी का जूनून,राजधानी एक्सप्रेस रुकवाया,सेल्फी लिया और भाग गया

0

लखनऊ ABDS NEWS– : हम आपके लिए ऐसे खबर लेके आएं है जो किसी को भी चौका देगा। घटना है लखनऊ उत्तर प्रदेश की जहाँ एक युवक ने सेल्फी के लिए देश की सबसे मंहगी और वी.आई.पी.ट्रेन सियालदाह राजधानी एक्सप्रेस को लाल झंडी दिखाकर रुकवा दिया ओ भी सिर्फ सेल्फी लेने के लिए। ट्रेन अपनी रफ़्तार से आगे दौड़ रही थी तभी अचानक एक युवक ने लाल झंडी दिखाने लगा ट्रेन चालक ने किसी अनहोनी ,दुर्घटना न हो जाये सोचकर एमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोक दिया जैसे ही ट्रेन रुका लालझंडी दिखाने वाला युवक सेल्फी लेने लगा।

जैसे ही ट्रेन चालक ने उसके इस हरकत को देखा तो आगबबूला हो गया और उसको पकड़ने के लिए दौड़ा तब तक युवक वहां से भाग गया। युवक के इस हरकत की वजह से राजधानी एक्सप्रेस तो बाधित हुआ साथ ही अन्य 9 ट्रेनो को भी कुछ समय के लिए रोकना पड़ गया।

अभी सेल्फी लोगो के बीच इस कदर छाया हुआ है की लोग सेल्फी के लिए किसी भी हद तक जा रहे है। बहुत से लोगो ने तो सेल्फी के चक्कर में अपनी जान भी गँवा चुके है।लोग घर में,गार्डन में,पिकनिक स्पॉट,नदी,तालाब तीज त्यौहार आदि ऐसे कार्यक्रमों में सेल्फी तो लोग बढ़चढ़ कर लेते है लेकिन सेल्फी के लिए ट्रेन रोकना ये आश्चर्य की बात है।

ऐसे ही रोचक ख़बरों के लिए बने रहिये ABDS NEWS पर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here