03 नवम्बर के प्राथमिक शिक्षकों के आंदोलन को स्वास्थ्य कर्मचारी संघ का समर्थन : अन्य कर्मचारी संघ का भी मिल चूका है समर्थन

0

रायपुर //-03 नवंबर रविवार को प्राथमिक शिक्षकों का महाधरना एवं ध्यानाकर्षण रैली राजधानी में होगी इसके लिए अलग अलग कर्मचारी संगठनों ने इस आंदोलन को समर्थन दिया है। इसी क्रम में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी भी समर्थन में शामिल हो गए है।

छत्तीसगढ प्रदेश महामंत्री स्वास्थय कर्मचारी संघ, 03नवंबर को राजधानी रायपुर में ध्यानाकर्षण रैली में व्यापक रूप से विभिन्न कर्मचारी संगठन लामबदध होकर शिक्षको के वेतन विसंगति, करमोननति, पदोन्नति वर्ष बंधन समाप्त करते हुए सबका संविलियन, अनुकंपा नियुक्ति जैसे प्रमुख मांगो के लिए राजधानी रायपुर में आयोजित छत्तीसगढ प्राथमिक शिक्षक फैडरेशन के आंदोलन को समर्थन करते नजर आयेंगे।

मोहम्मद सैय्यद असलम छत्तीसगढ प्रदेश महामंत्री स्वास्थय संगठन ने कहा शिक्षको का मांग जायज है। विगत वर्षों से शिक्षको को विभाग पदोन्नति नहीं मिल रहा है। वर्ग 1 एवं 02 के वेतन में ज्यादा अंतर तो नही है लेकिन 03 तीन सहायक शिक्षक जो प्रतिमाह 12000 ,15000 के नुकसान उठा रहे हैं।

ये भी पढ़ें >>

छले ठगे से कुंठित अनुभव कर रहे हैं जो न्याय संगत नही है एक तरफ मातृ राज्य मध्यप्रदेश में शिक्षकों को उच्चतर वेतनमान 9300-34800-4200 पे पर वेतन भुगतान हो रहा है 02 वर्ष में संविलियन मिल रहा है, वही छत्तीसगढ सरकार सहायक शिक्षक को 5200-2400ग्रेड पे पर वेतन भुगतान कर रहा है, जिससे सहायक शिक्षक को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है।

सैय्यद असलम ने प्रदेश के माननीय यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी से शिक्षको के मांगो को गंभीरता से लेते हुए पुरा कर शिक्षको को राज्य स्थापना उत्सव में सौगात देंने कि माननीय यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी से अपील किया।

वही छत्तीसगढ प्राथमिक शिक्षक फैडरेशन के द्वारा ध्यानाकर्षण रैली को अपना पूर्ण समर्थन दिया है। और प्रदेश के सभी शिक्षको को इस आंदोलन में ध्यानाकर्षण रैली में शामिल होने का आह्वान। किया। तथा अपने समस्त पदाधिकारियों सहित ध्यानाकर्षण रैली में शामिल होने का समर्थन दिया।

लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए ABDSNEWS व्हाट्सप्प ग्रुप यहाँ से ज्वाइन करें 

  JOIN WHATSAPP GROUP

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here