पुरानी पेंशन बहाली हेतु रायगढ़ में 13 अक्टूबर को रायगढ़ में बैठक…..अधिक से अधिक पेंशनविहीन कर्मचारियों को शामिल होने सरिता सिंह ने किया अपील

0

*पुरानी पेंशन बहाली हेतु रायगढ़ में 13 अक्टूबर को बैठक…अधिक से अधिक पेंशनविहीन कर्मचारियों के शामिल होने के लिए सरिता सिंह ने किया अपील…*

रायगढ़, 12 अक्टूबर 2019। पुरानी पेंशन बहाली हेतु राष्ट्रीय नेतृत्व कर्ता विजय कुमार बन्धु जी के निर्देश पर छत्तीसगढ़ में भी ज़ोर-शोर से कार्य किया जा रहा है। इसी कड़ी में 13 अक्टूबर 2019 को रोज़ गार्डन, टीवी टॉवर रोड, रायगढ़ में बैठक प्रस्तावित है।

महिला विंग प्रमुख श्रीमती सरिता सिंह से चर्चा पर उन्होंने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह जी के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में अब पूरी तरह से CGNMOPS ने कर्मचारियों को जगाने का कार्य किया है। NPS के विषय में हम कर्मचारियों को पूर्व भी जानकारी थीं किंतु माकूल नेतृत्व नही मिल पाने की वजह से हम लामबंद नही हो पा रहे थे।

उन्होंने बताया कि लगभग पूरे छत्तीसगढ़ में कार्यकारिणी विस्तार अब अंतिम चरण में है। इसी कड़ी में रायगढ़ की बैठक 13 अक्टूबर 2019 को प्रातः 11 बजे रखी गई है, उन्होंने अधिक से अधिक संख्या में पेंशनविहीन कर्मचारी साथियों से शामिल होने की अपील किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here