CGNMOPS विशेष…..सोशल मीडिया बना हथियार, एकसूत्रीय पुरानी पेंशन की मांग को लेकर 8 अक्टूबर को सोशल मीडिया के माध्यम से पेंशन सत्याग्रह का ऐलान,, शामिल होने प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने किया अपील

0

रायपुर/दुर्ग 07 अक्टूबर 2019।देश के लगभग सभी राज्यों में पुरानी पेंशन की मांग को लेकर आवाज उठ रही है, इसी क्रम में छत्तीसगढ़ के कर्मचारियों में भी जागरूकता का परिचय दिया जा रहा है। राष्ट्रीय नेतृत्व विजय कुमार बंधु के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कमान थाम ली है।


इनके “दिल्ली चलो” नारा विषय पर चर्चा करने पर राकेश सिंह ने बताया कि हमारा जो भी कार्यक्रम है, सभी को साथ लेकर चलने का है। हम ये भली भांति समझते है कि जब तक छत्तीसगढ़ के हमारे कर्मचारी साथी स्वयं अपने हितों के प्रति जागरूक नही होंगे, तब तक मुहिम के वांछित लक्ष्य को प्राप्त करने में कठिनाई आती रहेगी।

प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि हम पुरानी पेंशन को प्राप्त करने के लिए हम कृत संकल्पित है।

इसी कड़ी में 8 अक्टूबर 2019 को पेंशन सत्याग्रह के रूप में सोशल मीडिया में अपनी मांग को पुरजोर तरीके से रखने एवं इस मांग को जन आंदोलन बनाने के लिए सोशल मीडिया में #CGNMOPS के हेडिंग के साथ समस्त नवीन पेंशन भोगी कर्मचारी अपने मांग को रखेंगे।

राकेश सिंह ने समस्त विभागों के नवीन पेंशन भोगी कर्मचारियों से अपील करते हुए कहा है कि यह कार्यक्रम साथियों को जोड़ने एवम मांग को पटल तक पहुचाने के उद्देश्य से रखा गया है। जिसमे सोशल मीडिया के विभिन्न माध्यमों यथा- व्हाट्सअप/फेसबुक/गूगल/ट्वीटर/ब्लॉग्स पर आप सभी #CGNMOPS के हेडिंग के साथ अपना पोस्ट प्रातः 10 बजे से 12 बजे तक शामिल होकर मांग को मजबूती प्रदान करें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here