गुरु-शिष्य में हुआ प्यार -शादी नहीं होने पर आत्महत्या की चेतावनी-प्रेमी जोड़े को सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश

0

गुरु-शिष्य में हुआ प्यार -शादी नहीं होने पर आत्महत्या की चेतावनी पढ़ें पूरी खबर 

खबर(abdsnews):-इश्क का परवाना इतना चढ़ गया कि गुरू और शिष्य की मर्यादा को शर्मशार कर दिया। छात्र और शिक्षक कि मोहब्बत के चर्चे होने लगे थे। दोनों साथ जीने मरने की कसमें खाई थी। लेकिन उनके रास्ते में परिजन ही बाधा बन रहे थे।

यह पूरा मामला फिरोजाबाद के सटे हुए गांव का है। करहल थाना क्षेत्र के ग्राम दोबई निवासी अंकित यादव अपने ही घर पर कोचिंग सेंटर चलाता था। जहां पर ग्राम बजेला निवासी कक्षा 10 की छात्रा 2 साल से कोचिंग पढ़ने आ रही थी।

लेकिन गुरू और छात्रा में धीरे- धीरे प्रेम प्रसंग व्याप्त हो गया। जिसकी चर्चा आस-पास के गांव में होने लगी थी। प्रेम प्रसंग की भनक छात्रा के पिता को लग गई। जिससे उसकी पढ़ाई उन्होंने बंद करा दी। लेकिन दोनों का प्रेम प्रसंग चलता रहा। पिता द्वारा कई बार छात्रा को धमकाया और डराया गया फिर भी उसने अपने प्रेमी शिक्षक को नहीं छोड़ा।

छात्रा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके पिता उसे जान से मारने के लिए षड्यंत्र रच रहे हैं तो पिता की दहलीज लांग कर छात्रा अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। छात्रा और उसका प्रेमी दोनों डीएम और एसपी के पास पहुंच गए।

एसपी की माने तो उन्होंने बताया कि -मेरे पास एक लड़की और एक लडका आए हैं। वे आपस में शादी करना चाहते हैं। यदि शादी नहीं होती है तो हम दोनों आत्महत्या कर लेंगे की धमकी दे रहे हैं। वहीं युवक का आरोप है कि हम दोनों के पीछे लड़की का पिता लगा हुआ है और मौत के घाट उतार देंगे की धमकी दे रहा है।

पुलिस अधीक्षक ने प्रेमी प्रेमिका की बात सुनी और महिला थानाध्यक्ष को सुरक्षा प्रदान करते हुए मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए दोनो को सुरक्षा मुहैया कराने का आदेश दिया।

महिला थानाध्यक्ष की माने तो दोनों प्रेम विवाह करना चाहते हैं। दोनों ने अपने को बालिग बता रहे हैं। यदि दाेनों बालिग हैं तो उनकी शादी करा कर उन्हें सुरक्षा दिया जाएगा। यदि वे बालिग नहीं हैं तो उनके विरूध कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here