जल संसाधन विभाग का राज्य स्तरीय तबादला सूची जारी हुआ…….अन्य विभागों का भी इंतजार खत्म होने की उम्मीद…..

0

रायपुर 13.08.19 छत्तीसगढ़ शासन ,जल संसाधन विभाग ,मंत्रालय महानदी भवन ,अटल नगर ,रायपुर द्वारा दिनांक 09.08.19 की स्थिति में जल संसाधन विभाग का राज्य स्तरीय तबादला सूचि जारी किया गया है। इससे अन्य विभागों में कार्यरत कर्मचारियों की धड़कने तेज हो गई है।

दरअसल राज्य शासन द्वारा नई स्थानांतरण निति 19 के अंतर्गत जिले के अंदर स्थानांतरण के लिए 28 जून 19 से 22 जुलाई तक का समय निर्धारित किया गया था। प्रभारी मंत्री के अनुमोदन के पश्चात सभी जिले का स्थानांतरण सूचि प्रकाशित किया जा चूका है तथा स्थानांतरित कर्मचारियों के द्वारा स्थानांतरण वाले स्थान में पदभार ग्रहण भी किया जा चूका है।

अब राज्य स्तर पर स्थानांतरण हेतु सूचि प्रकाशित होने का बेसब्री से इंतजार लगभग सभी विभाग के कर्मचारियों को है। जल संससधन विभाग का राज्य स्तरीय दबादला सूची जारी होने से ऐसा कयास लगाया जा रहा है कि अन्य विभाग के कर्मचारियों का इन्तजार शीघ्र ही खत्म होने वाला है।

ट्रांसफर सूचि डाऊनलोड करें 

राज्य शासन द्वारा अंतरजिला स्थानांतरण के दिनांक 15 जुलाई 19 से 14 अगस्त 19 तक का समय दिया गया है जो कि लगभग पूर्ण होने को है ऐसे में कर्मचारियों का इन्तजार शीघ्र ही समाप्त हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here