जुलाई 19 की स्थिति में संविलियन होने वाले शिक्षाकर्मियों का एम्प्लाई डाटा बेस प्रविष्टि शिविर के माध्यम से कराने होंगे …….. शिक्षा अधिकारी ने जारी किया निर्देश

0

रायगढ़ 21 जुलाई 19। ज़िला शिक्षा अधिकारी रायगढ़ द्वारा जुलाई 19 की स्थिति में संविलियन होने वाले शिक्षक पंचायत संवर्ग के कर्मचारियों के लिये विशेष शिविर लगाकर एम्पलाई डेटाबेस फार्म की प्रविष्टि करने का आदेश जारी किया है। ताकि जुलाई का वेतन निर्धारित समय पर भुगतान किया जा सके।

 इस संबंध में संघ के जिला अध्यक्ष गिरजा शंकर शुक्ला जी ने शिक्षक एलबी न्यूज़ को उक्त संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि 19 जुलाई को दूरभाष के माध्यम से जिला शिक्षा अधिकारी महोदय श्री एम श्रीवास्तव एवं सहायक संचालक श्रीमती एकता मैडम जी सेठिया मैडम जी से चर्चा कर आग्रह किया था और राज्य शासन के आदेश एवं अन्य जिलों में जारी आदेश को व्हाट्सएप में भेज कर जिला में भी जल्द आदेश जारी करने का आग्रह किया गया था।

जिसके फलस्वरूप जिला शिक्षा अधिकारी महोदय द्वारा दिनांक 19.07.19 को इस आशय का आदेश जारी किया गया है तथा 23 जुलाई तक शिविर के लिए तिथि निर्धारित की गई है।

जिला शिक्षा अधिकारी रायगढ़ द्वारा सर्व विकास खंड शिक्षा अधिकारी जिला रायगढ़ को जारी आदेश में कहा गया है कि 1 जुलाई 2019 को संविलियन होने वाले शिक्षाकर्मियों का जुलाई 19 का वेतन भुगतान ई-कोष के माध्यम से किया जाना है। अतः अपने -अपने विकासखंड में शिविर लगाकर डेटाबेस एम्पलाई की प्रविष्टि का कार्य पूर्ण करें। ताकि संविलियन होने वाले शिक्षकों का वेतन ई-कोष से भुगतान किया जा सके।

जिला शिक्षा अधिकारी के इस आदेश से संविलियन होने वाले शिक्षक पं. संवर्ग जो संविलियन के पश्चात शिक्षक एलबी संवर्ग बनने जा रहे हैं ,उनका इन्तजार अब खत्म होने जा रहा है ,उनके चेहरे पर लम्बी थकान के बाद एक सुकून नजर आ रहा है।

दो -तीन माह से वेतन नहीं मिलने से हतास शिक्षाकर्मियों को सबसे बड़ी ख़ुशी इस बात से है कि अब हर माह  समय पर वेतन मिल जाएगा। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here