शिक्षाकर्मियों की समस्याओं के संबंध में जिला पंचायत में आवश्यक बैठक आज ,संविलियन ,परिवीक्षा अवधि ,एरियर्स राशि सहित कई मुद्दों पर होगी चर्चा

0

कबीरधाम(ABDS News ) :-शिक्षाकर्मियों की समस्याओ और मांगों के सम्बन्ध में जिला पंचायत कबीरधाम के अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी द्वारा सभी विकासखंड शिक्षा अधिकारीयों की आवश्यक बैठक 12 जून 2019 को बुलाई गई  है। इसमें विकासखंड कवर्धा ,बोड़ला ,स. लोहारा और पंडरिया के विकासखंड शिक्षाधिकारियों को बैठक में उपस्थित होने के लिए पत्र जारी किया गया है।

शिक्षक पंचायत संवर्गों की स्थानीय समस्याओं और मांगों के संबंध में 12 जून को शाम 4:00  बजे जिलापंचायत कबीरधाम के सभा कक्ष में बैठक आयोजित होगी। जिसमे चारों विकासखंड शिक्षाअधिकारी  शामिल होंगे।

बैठक में जिन मुद्दों पर चर्चा होना है उनमे मुख्य रूप से- 8 वर्ष की सेवा पूर्ण कर चुके शिक्षक पंचायत संवर्ग की वरिष्ठता सूची तैयार कर 1 जुलाई को संविलियन की प्रक्रिया पूर्ण करना , शिक्षक पंचायत संवर्ग की परिवीक्षा अवधि समाप्ति की जानकारी ,शिक्षक पंचायत /एल बी संवर्ग की बकाया एरियर्स राशि की गणना की जानकारी ,अंशदायी पेंशन की कटौती एवं प्रान  नंबर से वंचित शिक्षक पंचायत की जानकारी ,सेवा पुस्तिका सत्यापन आदि मुद्दे शामिल है।

जिला पंचायत द्वारा जो पत्र जारी किया गया है उसमे स्पष्ट निर्देश है की बैठक में नियत तिथि और नियत समय में शाखा प्रभारी लिपिक के साथ अधिकारीयों  को उपस्थित होना है। पत्र की कॉपी आप नीचे देख सकते है।

डेली न्यूज़ अपडेट के लिए ABDS NEWS की ऑफिसियल व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़े। नीचे ज्वाइन लिंक से –

  Join Our Whatsapp Group 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here